Latest Hot

4 Jul 2015

Supriya Aunty Wild Phone Sex With Boyfriend - Real Sex Stories

aunties girls phone sex hot chat real fun masturbation
Hi friends i am going to narrate a wild buy true story which happened recently in my life. i was 23 years old having good atheletic body with 5.9 height. it was winter when i fell in love with a aunty name supriya maitra, but being introvert i never tried to approach her.  one day i got chance to talk to her and from there things moved slowly. By  the time winter comes to an end we were in deep  love , doing phone sex dating and having great fun together. on 25th march 2005 we did phone sex whole night and she went wild that night. i called her around 11.30 pm and after little chit chat our conversation moved towards sex. she said i wish hum dono kahi sea beach pe hote , i wearing bikini and together we are doing water sports. she said bikini me mera 34 size booby 80% expose hai and ppl around us are staring at my big booby and round ass.

She said mujhe bikini me dekh kar tera hal bura ho gaya hai...n tu mere booby ko lagatar stare kiye ja raha hai....to tease you tere taraf ulte khara ho kar mai jhuk gayi hu n apne pairo me sunscream lagane ke bahane jhuki....n my big ass just tere samne hai.....mere bare ass ko apne cock ke itna karib dekh kar tu wild hua ja raha  hai.....n tere bludge saf sab ko dikh raha hai......tu fir pich se mere karib aata hai.......n mere ass se apne hatho ko brush karta hua move karta hai....tere touch se mujhe andar se shiver feel hoti hai.....fir mai jhuki hu n tu mere samne aa ke khare hota hai....n mai upar dekhti hu.....to tera cock ka bludge thik mere samne hota hai....tere seize ko dekh kar mera man tere cock ko ek wild blow job karne ko karta hai.....mai tujhe ek horny smile deti hu... n tu continious mere booby ke exposed part ko stare kiye ja raha hai...like u gona eat n bite it so wild ki mai pagal ho jau.

Fir hum dono sea ke andar jate hai......croud kafi hota hai....but we moved in bit khali place......jab pani cheast height ka aa jata hai then hum dono andar dip marte hai....bahar aa ke mai tere hatho ko pakar ke pani me jump karti hu....n mera left booby tere arms pe brush kar raha hai....fir mai tere aage aa ke khari hoti hu....u came close to me from behind....n mere kamar ko tu piche se pakar leta hai.....n mere ears ko tu bite karta hai....n u passionately kissing on my neck n biting my ears....suddenly tu piche se mujhe kafi jor se apne grip me leta hai....apne tounge ko mere ears ke andar dal ke lick karne lagta hai.....n this creates shivver in my spine......mai thera grip dhila karne ke liye jhukhti hu.....n tera rock hard  cock mere ass whole pe piche se touch hota hai......n this was making me wild.....tu mujhe aur powerfuly apne grip me le kar kiss karta hai.....slowly u moved your hands towards my booby...n usko press karta hai....n piche se u pusshing on my ass whole.....suddenly tu apne hatho ko mere bra ke andar dalta hai....n mere nipples ko jor se press karta hai.

I was feeling so wild....ki mujhe lag raha hai tu mujhe wahi pe publicly fuck kare...slowly i am loosing my resistence.....n mai tujhe thore deep water me le jati hu.....n apne dono booby ko bikini se bahar nikal ke bolkti  hu.....comeon my tiger bite me.......n tu ye sunkar pagal ki tarah piche se mere dono boobs n nipple ko press kiye ja raha hai.....pich se tu mere ass pe push kar raha hai....it make me feel like heaven......mai apne hath ko piche le ja kar tere cock ko jor se press karti hu.... n usko kaid se free kar ke....shake karna start karti hu.....tu udhar wildly mere boos ko press kiye ja raha hai.....tu mere neck ko lick karta hai........mai halka sa turn karti hu.....n smootch deri hu......tu mere booby ko press kiye ja raha hai.....mai tere rock hard dick ko shake kar rahi hu.....n we are engrossed in smootch ....love juice start to flow from my love hole......tu apna ek hath se pusy ko panty ke upar se rub karta hai......i was feeling so horny ki tere se chudne ko andar se bechaini hone lagti hai.

We were smootching wildly........mai tere tounge ko suck kiye ja rahi hu....n tu itne me mere pany ko sie space se apna hath andar dalta hai......n u started finger fucking ......my pussy is full of love juice.....n tu wildly  apne middle fingre ko in and out kiye ja raha hai .....tu piche se push mar raha hai.....aage se finger fuck kar raha hota hai mere pusy ko.....n mere booby ko bhi press kar raha hota hai.....i am feeling like heaven.....tu apne finger ko bahar nikal ke mujhe apne finger ko lick karata hai ......n khud bhi mere love juice ko lick karta hai..... mai fir water me dip marti hu......n tere cock ko sida apne muh me le kar 30 sec. ka ek sweet n wild blow job deti hu.......tere balls ko bhi mai lick karti hu..... cock ke tip ko apne tounge se lick karti hu.....fir cock head ke jor se bite karti hu......tu jor se mere bal ko pakarta hai.....n mere ko mouth fuck deta hai.....fir pani se bahar aa ke mai andar jati hu.....tu fir mere head ko jor se pakar ke mere mouth ko fuck karta hai......fir mai tere ass ko press karti hu.....n apne ek fingre ko tere ass whole me dalti hu.....tu aur wild ho kar mere mouth ke last tak apne dick ko dal deta hai.....mai tere ass whole me apne fingre ko andar bahar  karti hu.

Fir bahar aati hu mai.....n tere cock ko shake karne lagti ho.....tu bolta hai....i m gona come ......ye sun ke aur jor se shake karti hu tere cock ko...... tu bolta hai its gona come finaly....to mai andar jati hu pani ke..... n tere dick ko shake kart hu....n muh me le kar blow jab dene lagti hu......n suddenly hot fluid mere mouth me bhar jata hai.....i drink every drip of your come.....fir bhi mai tere dick ko chuse ja rahi hu....i wana drink every drop of your come........pani se bahar aa ke ek wild smootch leti hu........n tu mere pussy me apne fingers ko dal ke aadar bahar karta rehta hai......wild ph sex ke sath wo apne pussy me fingring bhi karti rehti hai....by the time story khata hua.....she started to moan loudely....aaah...aaah...ah ah ah...fuck me...aaanh..aaah...come on.....aah oooh....uh uh ...ah..ah . fuck my mouth.....my ass whole....my pussy......jan mai chudna chahati hu......mai tere se pure rat bhar chudna chahti hu......come my love.....fuck me.....fuck me day and night..... i am hungry for sex....i love your big dick.

I want ki tera dick mere pussy ke last wall tak penetrate kare.....comeon fill my love whole with your love juice....i want your juice in my mouth......give it in my mouth....i am gona lick it...i wana lick every drop of your come.... suddenly she was become more wild....n moun more loud....love i am gona come.....my love juice gona come.....aah..aah....uh....ooh...comeon.....fuck me......fuck my ass....uhhhhhhh........chod mujhe........chod na.....uhh..umhhh...ohhh...chod aur jor se...push me harder....more hard.......fuck me fuck fuck fuck............fuck oohh ummhhh,....chod na........aur jor se......mard ki tarah chod.........far daal mere chut ko.....chodo aur jor se.......mere gand maro....aur chodo....i m hungry......chudne ki bhukhi hu........oooh....oooh....uhhh...umhhh...chod mere ko.....i am gona bust..... mai pure din chudna chahti hu.....tu nai chodega mai kisi aur se chudungi.....come n fuck me....... fill my pussy with your cock......chod de na........chod na...... chode aur jor se....push me harder...pump in my ass whole....make my booby big........make it 38 size.....i wana see ppl going wild on my booby  and big ass .....mai group me chudna chati hu............i wala have 12 inch cock in my pussy...ooh......aah...ummmhhhh...ooohhhh....fuck me ....chod de mere chut ko.

With all this sexy words she had a wild orgasum....whe was moaning like horny bitch.

Follow me for more hot updates.

  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

1 blogger-facebook:

Item Reviewed: Supriya Aunty Wild Phone Sex With Boyfriend - Real Sex Stories Description: Supriya Aunty Wild Phone Sex With Boyfriend - Real Sex Stories indian sex stories, Indian Desi Sex Stories, Desi Indian Sex Stories, desi sex stories, hindi sex story, Desi Chudai Story, hindi Sex Stories, hindi real sex story, maa ki incest Sex stories, hindi Dirty Stories, hindi Latest Sex Stories, village sexstories, real life sex stories, hindi Mobile Sex Stories, Hot hindi sex stories, hindi New Sex Stories Update, friend maa ki, friend maa ki chudai story, hindi bad stories, adult only stories, hindi sex story beta beti maa ki chudai, maa ki katha, beta maa ki story, hindi chudai stories in hindi, Meri Maa Ki Fucking Story, Mummy ki chudai, bhabhi ki chudai stories, BHABI KI CHUDAI STORY, bhabhi ki chudai hindi story, Read chudai ki kahani, nangi kahani, chut aur lund ki story, nangi behan ki kahani, nangi maa ki kahani, baap beti ki chudai ki kahani, bhai behan ki chudai ki kahani, maa bete ki chut ki story, bhabi ki chudai in Hindi and Urdu, bhabi ki chudai, behan ki chudai, maa ko choda, nangi kahani, gand se choda, chut aur lund, behan ki chodai, nangi behan, bhai behan ki chudai, baap ne choda beti ko, chudai, gora chut, maa ki gulabi, maa ke dudh, lamba lund, chut ki chudai, chut me lund, nangi maa stories, Urdu Kahani, Hindi First Night Sex Story, bhabhi seduce story, bhabi seduce story, kama kathalu, andarvasna hindi sex stories, antarvasna chudai stories, didi Ki ChuDai Antarvasnadidi Ki ChuDai, Desi Kahani, Latest Stories, Bhabhi ki chudai ki kahani, Bhabhi Ki Chudai Choot, maa ki chudai ki katha, Sachchi Kahani, Beta Maa Ki kahani, Free sex stories, Gandi Kahani, Maa Ki Gand kahani, Dost ki maa, incest mom sis stories, mom ki kahani, Maa Bete Ke Bich Hue Sachi Ghatna, Bhabhi ne lund choosa, Lund ka Nasha, kya ladkiyon ko lund chusna, Meri Behan Ki Chudai, Baap ne beti ko choda, bhai behan ki chudai bhabhi, chudai ki kahani, nangi kahani, chut aur lund ki story, nangi behan ki kahani, nangi maa ki kahani, baap beti ki chudai ki kahani, Sexy Story Book, Sexy Stories, Kahaniya, Hot Story, Hot Stories, Chudai Story, Aunty, Bhabhi, Collage, School, Sister, Desi Story Hindi, Kolkata Housewife Sexy Bhabhi Real Mobile Phone Number, Bengali Girls phone number, desi girls phone number, Indian Aunty Phone Number, Indian Mallu Aunty Contact Number, Indian Call Girls Mobile Number. Rating: 5 Reviewed By: Unknown
Scroll to Top